Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: बीजेपी नेता के घर में घुसकर की हत्या, पुत्र की हालत गंभीर

रायपुर।बलौदा बाजार जिला के भाटापारा शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ बदमाशों ने बीजेपी नेता और उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया है. बता दें कि कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी नेता जीतेंद्र पाल के घर पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने मकान के अंदर घुसकर लाठी-डंडों, पत्थर और धारदार हथियार से बाप-बेटे पर ताबड़तोड़ वार किया. जिससे दोनों (पिता-पुत्र) बुरी तरह से घायल होकर गिर गये. वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया. जहां इलाज के दौरान नेता जीतेंद्र की मौत हो गई. हालांकि उनके पुत्र का उपचार जारी है. यह घटना कुंदरू गांव के कल्याणी नगर की है।

छानबीन में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल में उपचार के दौरान 46 साल के जीतेंद्र पाल ने दम तोड़ दिया. जबकि बेटा आयुष की हालत नाजुक बनी हुई है. जहां फिलहाल उसका उपचार जारी है. पुलिस ने इस मामले में IPC एक्ट 302, 307, 458, 147, 148, 149, 294, 506(बी) के अनुसार शिकायत दर्ज की है और छानबीन में जुट गई है।

परिजनों का आरोप

बीजेपी नेता के परिवार वालों का कहना है कि पिछले छह महीने पहले आरोपियों ने जितेंद्र से एक लाख रुपये फिरौती मांगी थी. इसके बाद 20-30 अज्ञात लोग अचानक घर पहुंच गए और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news