Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सलियों के हौसले बुलंद, यात्री बस को किया आग के हवाले

रायपुर। दंतेवाड़ा में नक्सलियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. जहां एक यात्री बस को आग के हवाले कर दिया. हालांकि इस घटना में किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंची है. लेकिन बस जलकर राख हो गई. बस मालिक को कितना नुकसान हुआ है. अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यात्री को कोई क्षति नहीं

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने मालेवाही क्षेत्र में एक यात्री बस में आग लगा दी. हालांकि इस घटना में आम आदमी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी ने बताया कि नक्सलियों ने आज मालेवाही क्षेत्र में नारायणपुर और दंतेवाड़ा के बीच चलने वाली यात्री बस को आग के हवाले कर दिया. लेकिन किसी यात्री को कोई क्षति नहीं हुई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. ऐसे में उन्हें उनके घर तक पहुंचा दिया गया है. हालांकि, इस घटना के बाद से उस रास्ते को फिर से चालू कर दिया गया है।

आग लगाकर राख कर दिया

एडिशनल एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक यात्री बस नारायणपुर क्षेत्र से दंतेवाड़ा जा रही थी. तभी ये घटना आज यानी शनिवार की सुबह करीब नौ बजे बारसूर और पल्ली गांव के बीच घटी थी. 20 से अधिक नक्सलियों ने वहां पर पहुंचकर पहले बस से सभी यात्रियों को नीचे उतारा, इसके बाद बस को आग के हवाले कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news