Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- तानाशाही रवैया कर रही है भाजपा

रायपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. बता दें कि रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्ष पर निशाना साधते हुआ कहा कि एक जमाने में महात्मा गांधी देश के राष्ट्रपिता थे, तो आज के जमाने में कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी राष्ट्रपुत्र हैं यानी हिंदुस्तान के बेटा है. अगर बात करे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तो वह राष्ट्रमाता की श्रेणी में आती हैं. इसके बाद शर्मा ने कहा कि देश में आजादी से पहले जैसा नियम-कानून था यानी अंग्रेजो के जमाने में भारत में जैसा रवैया होता था. ठीक उसी प्रकार आज के समय में केंद्र सरकार अपनी तानाशाही रवैया कर रही है।

अपनी बातें रखना हो गया है पाप

वहीं नेता सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि एक जमाना था जब देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने अंग्रेजों को अपनी अगुंली पर नचाकर रख दिया था. ठीक उसी तरह आज के जमाने में राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को अपनी अगुंली पर नचाकर रख दिखा है. इसके बाद शर्मा ने कहा कि आज के समय में ऐसा हो गया है कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में किसी व्यक्ति को अपनी बातें रखना पाप हो गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बातें दबाने के लिए कई तरह के साजिश रच रहे हैं.

विपक्ष को कुचलने का काम कर रही है भाजपा

उन्होंने कांग्रेस दफ्तर राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी जब संसद भवन में अपनी बातें बोलते हैं, तो उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है. यहां तक कि राहुल गांधी कुछ न बोल पाए इसके लिए उनके माइक को बंद भी कर देते है. इस तरह से भाजपा के मंत्री और नेता पूरी ताकत के साथ साजिश रचने में लगे हुए हैं. वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा ने राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म कर दिए जाने पर कहा, आज तक कोई भी राजनीति दल ने ऐसा कार्य नहीं किया जो केेंद्र की मोदी सरकार कर रही हैं. आज के समय में भाजपा विपक्ष को कुचलने का काम कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news