Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः ट्रेलर की चपेट में आने से रिटायर्ड महिला एसईसीएल कर्मचारी की मौत

रायपुर। कोरबा में बुधवार को सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड SECL महिला कर्मचारी की मौत हो गई. बता दें, महिला अपने पति के साथ बाइक पर बजार से वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार राखड़ से भरे ट्रक के चपेट में आ गई. हादसे में पति को भी गंभीर चोट लगी है. इसके बाद आसपास के आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वापस लौट रही थीं घर

जानकारी के अनुसार, महिला एएन लकड़ा SECL की रिटायर्ड कर्मचारी थीं. वह श्वेता नर्सिंग होम के पास रहती थी. महिला अपने पति तेज कुमार लकड़ा के साथ बाइक पर नकटीखार से अपने घर वापस लौट रही थीं. वे कुछ दूर चलने के बाद रिसदी झगरहा मेन रोड़ पर पहुंचे थे. तभी सामने से आ रहीं तेज गति ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही दोनों बीच रास्ते पर जा गिरे. जहां एएन लकड़ा को सिर में गहरी चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उनके पति गंभीर रुप से घायल है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राखड़ से भरा ट्रक

आसपास के लोगों के मुताबिक, इस सड़क पर भारी गाड़ियों का दबाव बहुत अधिक है. जिसमें राखड़ से भरा ट्रक अधिक चलते हैं. जिसकी गति बहुत अधिक रहती है. हादसे की यह बड़ी वजह है. अगर इस सड़क पर हादसे की बात की जाए तो अभी कुछ दिन पहले ही इसी जगह पर दो ट्रकों में आपसी भिड़ंत हो गई थी. जिसमें एक ड्राइवर की मौत हो गई थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news