Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः कोरबा में संदिग्ध हालत में मिली पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर की शव

रायपुर। कोरबा में जिला पंचायत के एक कंप्यूटर ऑपरेटर (कर्मचारी) की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. शव रविवार को घर के पास के जंगल में युवक का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. घटना के वक्त युवक घर में कोई नहीं था. सूचना मिलने के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं. यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है।

कंप्यूटर ऑपरेटर के पद था जलेश्वर

जानकारी के अनुसार, जलेश्वर श्रीवास (उम्र32 साल) जिला पंचायत में संविदा के तहत कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था. जो पाली बांधाखार गांव का रहने वाला था. करीब दस महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद वह पत्नी के साथ रुद्र नगर में अपनी ही मकान में रहता था. उसके भाई और माता-पिता गांव के मकान में ही रहते हैं।

घर पर अकेला था ऑपरेटर

आसपास के लोगों ने बताया कि युवक की पत्नी शनिवार की सुबह अपने एक रिश्तेदार के यहां गई थी. जलेश्वर अपने घर पर अकेला था. गांव से कुछ दूरी ही पर जंगल है. उसी जंगल की तरफ कुछ लोग गए तो उन्होंने देखा कि पेड़ पर एक शव लटका है. तब लोगों इसकी जानकारी पुलिस को दिया. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव की पहचान कराई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने उसके माता-पिता को इसकी जानकारी दे दी है. अब सोमवार को शव की पंचनामा कराकर परिजनों को सौंप दी जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news