Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः कबीरधाम में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आपसी भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

रायपुर। शनिवार देर रात कबीरधाम के कर्वधा-जबलपुर नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की आपसी भिड़ंत हो गई. जहां मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जिसमें एक चालक और दूसरा सहचालक शामिल है. जबकि एक युवक को गहरी चोट लगी है. वह गंभीर रूप से घायल है. बता दें कि भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मतृक के परिजनों के पहुंचने के बाद ही शव को पंचनामा कराई जाएगी. वहीं पुलिस ने घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सकों ने बताया कि युवक की हालात गंभीर है, फिलहाल इलाज चल रहा है. यह घटना पोंड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गंत कवर्धा-जबलपुर नेशनल हाईवे के पास की है।

ट्रक के उडे़ परखच्चे

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के तरफ से पटिया लादकर एक ट्रक मध्य प्रदेश की तरफ जा रहा था. जबकि दूसरा ट्रक सीमेंट लोड करके आ रहा था. इसी दौरान शनिवार की देर रात करीब 11.40 बजे पोंड़ी बाइपास पर दोनों ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक के आगे के भाग के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ट्रक में सवार अमरकंटक (उम्र-19 साल), और मुकेश गोयल (उम्र-35 साल) दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक मुकेश गोयल राजस्थान के रहने वाला था।

दो घंटों तक बाधित रहा यातायात

आसपास के लोगों के मुताबिक, शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे यह सड़क हादसा हुआ है. दोनों ट्रकों की गति काफी अधिक थी, इसी कारण वाहन असतुंलित हो गई और सामने से आ रही ट्रक में टक्कर मार दी. एक ट्रक में फर्नीचर और दूसरे ट्रक में सीमेंट लदा हुआ था. दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं और उसमें लदा सामान सड़क पर गिर गया है. जिसके वजह से करीब दो घंटों तक सड़क यातायात बाधित रहा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news