Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः शराब के नशे में मग्न होकर गर्ल्स हॉस्टल में घुसा इंस्पेक्टर, वीडियो वायरल

रायपुर। नशे में मग्न होकर एक इंस्पेक्टर का महिला से बदसलूकी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि यह मामला रायपुर शहर के देवेंद्र नगर का है. इसी इलाके में एक आदिवासी गर्ल्स हॉस्टल है. जहां एक पुलिस इंस्पेक्टर शराब पीकर हॉस्टल के अंदर घुस गया. यहां रिसेप्शन में बैठी आदिवासी महिला के साथ गाली-गलौज करने लगा. इतना ही नही इंस्पेक्टर साहब महिला से बदसलूकी करते हुए पीटने भी लगा. नशे में धुत इंस्पेक्टर महिला से अभद्रता करने लगा और कहा कि मुझे लड़कियां दिखाओ. साहब अपनी वर्दी का रौब दिखाकर हॉस्टल के अंदर घुसकर महिला से अभद्रता किया. हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में इंस्पेक्टर की हैवानियत की पूरी कहानी कैद हो गई।

एसएसपी ने किया सस्पेंड

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के एक पुलिस इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें इंस्पेक्टर आदिवासी गर्ल्स हॉस्टल में महिला के साथ अभद्रता करता दिख रहा है. उसे मार-पीट भी रहा है. इस घटना की शिकायत रायपुर के एसएसपी और आईजी के पास पहुंची. इसके बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर को बर्खास्त कर दिया है. यह घटना रायपुर शहर के देवेंद्र नगर क्षेत्र का है।

अंबिकापुर की रहने वाली है संचालिका

हॉस्टल कि लड़की ने बताया कि वो महिला अंबिकापुर की रहने वाली है. जो देवेंद्र नगर में किराए पर मकान लेकर प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल चलाती है. नशे में मग्न इंस्पेक्टर ने आदिवासी महिला हॉस्टल देखकर अंदर घुस गया. इसके बाद हॉस्टल में मौजूद महिला के साथ अभद्रता किया।

कड़ी कार्रवाई की मांग

संचालिका को ये समझ नहीं आया कि इंस्पेक्टर हॉस्टल में अंदर क्य़ों आया था. उन्होंने बताया कि अभी तक इस तरह की घटना कभी नही हुआ है. इंस्पेक्टर चौबे शराब के नशे में अचानक वहां पहुंचा और गाली -गलौज करने लगा. इस घटना को लेकर महिला ने उच्चअधिकारी से शिकायत की है. महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर किसी दूसरे मामले में फंसाने की बात कह रहा था. इसलिए चौबें पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news