Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः कोरबा में आदिवासी लड़के की पीट-पीटकर हत्या

रायपुर। कोरबा में सौलह साल के एक आदिवासी लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. नाबालिग अपने मित्रों के साथ घूमने गया था. इस दौरान कुछ अज्ञात लड़कों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद उसके चेहरे और गुप्तांग पर लात-मुक्कों से ताबड़तोड़ वार किया गया. हालांकि अब तक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. वहीं परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी है. लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. यह घटना करतला थाना क्षेत्र की है।

इलाज के लिए रायपुर रेफर

जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि नाबालिग घटना की रात करीब 11 बजे घर पर पहुंचा था. इसके बाद वह अपने कमरे में गया और सो गया. जब सुबह काफी देर होने के बाद वह नहीं उठा तो उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गए. जहां नाबालिग के चेहरा से लेकर पैर तक पूरा शरीर खून से लथपथ था. वहीं चेहरे और गुप्तांग पर गहरे चोट के निशान थे. इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां चिकिस्तकों ने बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया।

‘कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए’

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में लिखवाने का कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें करतला थाना भेज दिया. अब तक किसी भी थाने में एफआईआर नहीं की गई है. इस मामले में करतला थाने में तैनात ASI अनिल खाण्डे ने बताया कि अभी किसी प्रकार का कोई शिकायत नही की गई है. थाना प्रभारी इस समय छुट्टी पर है. इसके बाद ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत दास महंत ने कहा कि मारपीट से ही नाबालिग की मौत हुई है. मामले की छानबीन करके आरोपी को दंडित किया जाना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news