Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः आठवीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी, शुरु हुई बंपर भर्ती

रायपुर। राज्यों में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है. शुक्रवार को रायपुर में रोजगार पाने का सुनहरा मौका मिल रहा है. बता दें कि जिला रोजगार एवं मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर की तरफ से 24 मार्च यानी कल नवा रायपुर के कमर्शियल कॉम्पेलक्स राखी सेक्टर-25 में आयोजित की जाएगी. वहीं सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगी. जिसमें आठवीं पास से लेकर स्नातक तक के बेरोजगार युवाओं को मौका दिया जा रहा है।

8वीं से लेकर स्नातक तक

जानकारी के अनुसार, इस अवसर का लाभ सभी वर्गों के लोग ले सकते है. छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कैंप लगाया जा रहा है. वहीं जिला रोजगार विभाग रायपुर के उपसंचालक एओ लॉरी ने कहा कि इस प्लेसमेंट कैम्प के द्वारा अलर्ट SGS प्राइवेट लिमिटेड रायपुर ने सिक्यूरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर और असिस्टेंट सुपरवाइजर, कारपेंटर के 225 पदों पर भर्ती होगी. इसमें कम से कम शिक्षित लोग भी भाग ले सकते है. इस सुनहरे अवसर में सभी वर्गों के लोग और 8वीं से लेकर स्नातक तक के उम्मीदवार फायदा उठा सकते है. इस बार बंपर भर्ती के साथ शानदार सैलरी वाला रोजगार का लाभ प्रदेश के युवाओं को मिल सकता है।

225 पदों पर होगी भर्ती

सूचना के मुताबिक, इस तरह के अवसर पहली बार राज्य के युवाओं को मिल रहा है. जिसमें कम से कम पढ़े-लिखे लोगों को भी इसका फायदा मिलने की संभावना है. इस अवसर को लेकर प्रदेश के युवाओं में कुछ अलग ही खुशनुमा माहौल देखा जा रहा है. नवा रायपुर में शुक्रवार यानी 24 को कमर्शियल कॉम्पेलक्स राखी सेक्टर नबंर-25 में आयोजित की जाएगी. इसमें अलग-अलग पदों को मिलाकर कुल 225 पदों पर सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कराया जाएगा. जिसमें पूरे प्रदेश के युवा भाग ले सकते है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news