Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

रायपुर। प्रदेश के सक्ती शहर में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक अपने एक अन्य दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से कोरबा लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में तेज गति से आ रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों कि मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है. घटना में घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को कोरबा में सौंप दिया गया है. यह घटना कोतवाली क्षेत्र की है।

तीनों युवक वापस लौट रहे थे घर

जानकारी के अनुसार, मानिकपुरी चौकी निवासी गोलू महंत (उम्र-25 साल) और अमलकंठ चौहान (उम्र-28 साल) अपने एक मित्र के साथ सक्ती शहर के बनारी गांव में किसी काम से आए थे. तीनों यहां से सुबह करीब 8 बजे बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. वे डोंगिया गांव स्थित सब्जी बजार के पास पहुंचे थे कि तभी एनएच-49 पर पीछे से आ रही तेज गति से आ रही ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों बीच सड़क पर जा गिरे. मौके पर ही गोलू और अमलकंठ की मौत हो गई।

पीछा करके पकड़ी पुलिस

घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. शवों की पहचान होने के बाद उनके घरवालों को सूचना दी गई. उनके आने के बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव को सौंप दिया गया. घायल युवक को पैर में गंभीर चोट लगी है. उसका इलाज जारी है. टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक ड्राइवर का पीछा कर पुलिस ने बीच रास्ते में पकड़ लिया है. ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news