Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः आग लगाने के आरोप लगाकर सरपंच ने युवक को मार डाला

रायपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी में शुक्रवार रात बीजेपी नेता और सरपंच ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की मार-पीटकर जान ले ली. आरोपियों ने पैरावट में आग लगाने के आरोप लगाकर युवक की जमकर पीटाई कर दी. जिससे युवक घायल होकर गिर गया. इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की. हालांकि उसने हॉस्पिटल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने शनिवार को शव पंचनामा के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

गांव में घूम रहा था युवक

मिली जानकारी के अनुसार, खिलेश्वर यादव (उम्र करीब 40 साल) नामक युवक शुक्रवार रात अपने गांव सरसोपुरी में घूम रहा था. इसी दौरान गांव के सरपंच रिंकू सेन अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा. इसके बाद आरोपियों ने युवक पर गांव के पैरावट में आग लगाने का आरोप लगाया. फिर उसकी लाठी-डंडों और लात-मुक्का से जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से युवक लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले. इसके बाद ग्रामीण वहां पहुंचे, उसके परिजनों और पुलिस को इसकी जानकारी को दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिले चोट के निशान

जानकारी के मुताबिक, मृतक के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में भी इलाज में कोई मदद नहीं मिला. इसके चलते परिजन उसे लेकर घर लौटने लगे, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है. वहीं कुछ संदेही युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गंभीर चोट के निशान मिले हैं. आरोपियों ने पैरावट में आग लगाने के संदेह में पिटाई की थी. पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप कर मामले की जांच में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news