Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ : गारियाबंद जिले में शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गारियाबंद जिले में शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों के शव रोबा गांव के सड़क किनारे मिली है. वहीं एक कार भी खड़ी मिली है. शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि संदिग्ध अवस्था में एक युवक और युवती की लाश सड़क किनारे पड़ी है. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

युवक पहले से था शादीशुदा

जानकारी के मुताबिक, फिंगेश्र्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोबा गांव में शनिवार सुबह प्रेमी युगल का लाश सड़क किनारे मिला हैं. लाश के देखते ही आसपास के लोगों में हंगामा मच गया. लोगों ने मृतक युवक की पहचान आनंद के रुप में की है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि आनंद राम साहू (उम्र-43 साल) रोबा गांव का रहने वाला है. वो पहले से शादीशुदा था. अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ महासमुंद में रहता था. उसने दस साल पहले ही अपना गांव छोड़ दिया था. आनंद गैस कपंनी में काम करता था. इसके वजह से उसे काम के सिलसिले में उसे अन्य जिलों में जाना पड़ता था।

मरने से पहले भाई को किया मैसेज

मिली जानकारी के अनुसार, आनंद और देवकी ने रोज- रोज के झगड़ों से परेशान होकर जान देने का फैसला किया. जान देने से पहले युवक ने अपने भाई को वॉटसऐप मैसेज किया, जिसमें लिखा कि मैं जिंदगी से तंग हो चुका हूं. अब जीना नहीं चाहता हूं. हमनें तो गलती की है लेकिन हमदोनों को इसी गांव में एकसाथ जला देना. इसके बाद लिखा कि पिता का फर्ज निभा देना, यही हमारी अंतिम इच्छा है।

गैस सप्लाई के दौरान हुई जान-पहचान

युवक को महासमुंद जिले के महुआभाठा गांव में गैस सप्लाई को लेकर आना-जाना लगा रहता था. इसी दौरान उसकी जान-पहचान देवकी दीवान नामक महिला से हुई. महिला पहले से शादीशुदा थी. युवती अपने दो बच्चोंं के साथ उसी गांव में रहती थी. दोनों की जान-पहचान के बाद धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी. इसके बाद दोनों एक-साथ रहने लगे. करीब दो साल पहले इसकी भनक दोनों के परिवारों को लगी. इसके बाद दोनों के परिवारों में झगड़ा होने लगा. रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर दोनों ने जान दे दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news