Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः धारदार हथियार से गला और हाथ काटकर ASI की हत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के बांगो थाने में तैनात ASI नरेंद्र परिहार की खून से लथपथ लाश मिली है. वहीं थाने के कुछ दूरी पर नई बैरक बनी है. उसी नई बैरक के कमरे में नरेंद्र रहते थे. इसी बैरक के कमरे में लाश मिली है. सूचना के मुताबिक रात कि ड्यूटी करने के बाद वह अपने कमरे में चले गए थे. फिर आज सुबह यानी शुक्रवार सुबह उनकी लाश मिली. बैरक में उपस्थित अन्य लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारी को दी. सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल करने में जुट गए।

हत्या की जताई आशंका

एसपी अभिषेक वर्मा के मुताबिक, इस मामले की शुरुआती जांच में हत्या की आशंका जताई गई. वहीं बादमाशों ने पहले कमरे की खिड़की तोड़ा होगा. इसके बाद अंदर घुसकर, एएसआई की हत्या कर फरार हो गए. उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले है, इसके बाद मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्कॉयड को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है. इसके साथ ही घटना के छानबीन के लिए विशेष टीम को भी तैयार किया गया है।

थाने के सामने बनी है नई बैरक

रिपोर्ट के मुताबिक, बांगो थाने से कुछ दूरी पर नई बैरक बनाई गई है. नए बैरक के कमरे में ही नरेंद्र सिंह रहते थे, जबकि उनका परिवार NTPC जमनी पाली में रहता है. उनकी तैनाती बांगो में होने की वजह से उन्हें यहां से रोजाना आना-जाना पड़ता था. घटना की शुरुआती जांच में माना गया कि हमलावरों ने पहले कमरे की खिड़की को फरसा नुमा धारदार हथियारों से तोड़ा, इसके बाद वे अंदर गए और गहरी नीदं में सो रहे नरेंद्र सिंह पर हमला किया।

हत्या करने की साजिश

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में ASI के हाथ और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या करने की साजिश कर इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए शुक्रवार सुबह डॉग स्कॉयड की टीम डॉगी को घटनास्थल पर लेकर पहुंची. इसके बाद मामले की जांच के लिए डॉग स्कॉयड की टीम ने आगे की कार्रवाई शुरू की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news