Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: जगदलपुर पहुंचे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले– छलावा है कांग्रेस की नीति

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के जगदल पहुंचे, जहां उन्होंने मां दंतेश्वरी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद जेपी नड्डा ने बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में भाग लिया और वहां से सीधे लाल बाग मैदान पहुंचे। जहां उन्होंने आयोजित आम सभा को संबोधित किया। जन सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस की सरकार में बढ़े नक्सली हमले

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यहां जबसे कांग्रेस की सरकार आई है, तबसे नक्सली हमले बढ़ गए हैं। जब रमन सरकार थी तब यहां सुख-शांति थी। सब लोगों के लिए काम होता था लेकिन अब देखता हूं तो काफी दुख होता है कि कैसे यहां के लोगों के साथ छलावा हुआ है।

फूट डालो और राजनीति करो कांग्रेस का काम

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उसका काम ही है लटकाना, भटकाना। कांग्रेस छलावे के लिए ही बनी हुई है। कांग्रेस का काम है फूट डालो और राजनीति करो। हम गर्व से कह सकते हैं कि छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ तब बना जब अटल बिहारी वाजपेयी ने पहल की।

पिकनिक मनाने आते थें राजीव गाँधी

पूर्व पीएम राजीव गांधी का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि उस वक्त वो अपने परिवार के साथ यहां पिकनिक मनाने आते थें। राज्य पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता था।

रमन सिंह की सरकार में बनी तीन यूनिवर्सिटी

पूर्व सीएम रमन सिंह की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि रमन सिंह की सरकार में यहां तीन यूनिवर्सिटी बनी। एम्स बना, जिस वजह से कोविड के समय कोई अपना इलाज कराने दिल्ली नहीं आया। पहले लाइट नहीं रहती थी लेकिन रमन सिंह की सरकार ने इस समस्या को भी दूर कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news