Tuesday, September 17, 2024

मंत्री रविंद्र चौबे के बयान पर गर्म हुई छत्तीसगढ़ की सियासत

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने एक ऐसा बयान राहुल गाँधी के लिए दिया है जिससे राज्य में राजनीतिक गर्मी बढ़ गई है। दरसल राहुल गांधी ने आज अपनी भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में संपन्न किया है। इसी को लेकर छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम और आदि शंकराचार्य से की। उन्होंने कहा कि जैसे भगवान राम ने अयोध्या से लंका तक यात्रा की, आदि शंकराचार्य ने केरल से बद्रीनाथ तक यात्रा की वैसे ही राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा की। अपने बयान में कहा कि भगवान राम,आदि शंकराचार्य और राहुल गांधी तीनो की यात्रा की दुरी बराबर है। साथ हीं कहा राहुल के कश्मीर में जाने से लोग बरसो बाद घर से बाहर निकलकर शुद्ध हवा ले रहे है।

पीएम मोदी पर कसा तंज

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि देश के पीएम को आम लोगों और किसानों के दर्द को समझाना चाहिए। रेडियो, टेलीविजन में बोलने से कोई लाभ नहीं वाला है। जनता के बीच जाकर बात करनी चाहिए। इस बयान में कृषि मंत्री ने वित्तीय बजट में केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल डीजल और किसानों के लिए फर्टिलाइजर में छूट की मांग की उम्मीद जताई है।

भाजपा ने बयान पर किया पलटवार

छत्तीसगढ़ के राजनांदगाँव सांसद संतोष पांडेय ने कृषि मंत्री चौबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें देखना चाहिए वह किस से तुलना कर रहे हैं। राम और शंकराचार्य से राहुल की तुलना गलत है। कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। वही इस बयान पर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा है कि कांग्रेस के अंदर चमचागिरी की एक कम्पटीशन चल रही है कि कौन कितना ज्यादा चमचागिरी कर सकता है। भगवान राम और शंकराचार्य से तुलना कर रहे है और साथ ही संतों का अपमान करने में लगे है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news