Tuesday, September 17, 2024

कोरबा : खोली शराब निकला मरा हुआ मेंढक, परेशान हुआ शख्स

कोरबा : कोरबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां देशी शराब की बोतल में मेंढक मिला है। हरदी बाजार कॉलेज स्थित देशी शराब की शॉप में मंगलवार शाम दो दोस्त शराब पीने पहुंचे थे। दोनों यहां से शराब की बोतल खरीदकर घर चले गए। फिर जैसे ही उन्होंने बोतल खोलकर शराब ग्लास में डाली वैसे ही मरा हुआ मेंढक नजर आया। इस घटना के बाद दोनों दोस्तों के होश उड़ गए।

शराब की बोतल में मेंढक

आपको बता दें, ये दोनों दोस्त मनगांव के रहने वाले हैं। उन्होंने जैसे ही शराब की बोतल में मेंढक देखा वैसे ही तुरंत उसकी फोटो खींच ली। फोटो खींचने के साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले की वीडियो भी बनाकर अपने परिचितों को भेज दी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोरबा से ऐसा मामला सामने आया हो। इससे पहले भी कोरबा जिले से शराब की बोतल में कभी मरे हुए सांप, तो कभी गुटखा पाउच मिलने का मामले लगातार सामने आते रहते हैं। इस खबर के आने के बाद हर कोई हैरान है। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पहले भी आया था ऐसा ही मामला

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतल में मरा मेंढक मिलने की खबर भी सामने आई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। हरदी बाजार में संचालित देसी शराब दुकान से एक शख्स शराब लेकर जब अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि बोतल में मरा हुआ मेंढक है। बोतल में मरा मेंढक दिखने के बाद ग्राहक ने इसकी शिकायत की। उसने दुकान के सेल्समैन को इस बारे में बताया, जिसके बाद दुकानदार ने उसे दूसरी नई शराब की बोतल दी थी। ऐसी ख़बरों के आने से शराब प्रेमी काफी परेशान है।

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news